''उबले अंडे जैसे दिखते हैं ये'' स्टार्स किड्स पर कंगना का तंज, साउथ स्टार्स की तारीफ करते हुए कही ये बात

5/16/2022 8:30:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बिना हीरो के ही 100 करोड़ की फिल्में देती हैं।कंगना को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए चार बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। इतना ही नहीं किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं।  कंगना बड़े-बड़े बैनर से पंगा ले चुकी हैं और तो और वो मौजूदा शिवसेना सरकार से भी दो-दो हाथ कर चुकी हैं।

PunjabKesari

बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलाया तो उन्होंने मुखर होकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया। वहीं मायानगरी में नेपोटिज्म को लेकर वे कई बार  इंडस्ट्री को घेर चुकी हैं। नेपोटिज्म को लेकर कई बार कंगना अपने विचार जगजाहिर कर चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर कंगना ने स्टार किड्स को निशाने पर ले लिया और उनके लिए हैरान कर देने वाले शब्द भी कहे हैं।

PunjabKesari

एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना से जब पूछा गया कि साउथ सिनेमा को बॉलिवुड की तुलना में क्या अधिक सफल बनाता है। इस पर कंगना ने कहा-'जिस तरह से उनका अपने दर्शकों के साथ जुड़ाव है वह बहुत मजबूत है। हमारे साथ क्या होता है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश चले जाते हैं। वे अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। वे केवल चाकू और कांटे से खाते हैं और अलग तरह से बात करते हैं। तो वे कैसे जुड़ेंगे? देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे। उनका पूरा लुक बदल गया है इसलिए लोग रिलेट नहीं कर सकते। मेरा मतलब किसी को ट्रोल करना नहीं है।' 

PunjabKesari

इतना ही नहीं कंगना ने साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का उदाहरण देते हुए कहा-'देखो पुष्पा कैसे दिखता है जिसे हम जानते हैं, हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है। आज के समय में हमारा कौन सा हीरो मजदूर की तरह दिख सकता है वो नहीं कर सकते।तो उनकी संस्कृति और उनका जमीनी स्तर उन्हें भुगतान कर रहा है। मुझे उम्मीद है कि वे बॉलिवुड से प्रेरणा लेना शुरू नहीं करेंगे। अपने देश के लोगों से जुड़े रहना जरूरी है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी जासूसी एक्शन-थ्रिलर ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी हैं। जनीश घई की निर्देशित फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता जैसे स्टार्स हैं। यह फिल्म 20 मई को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News