ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के बारे में अब कंगना रनौत ने कही ये बात

6/29/2019 10:36:43 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन के परिवार में उनकी बहन सुनैना रोशन को लेकर कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऋत‍िक की बहन सुनैना कई बयानों की वजह से इन दिनों लाइमलाइट में हैं। जब कंगना से ऋत‍िक की बहन सुनैना को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरी पहले कई बार सुनैना से फोन पर बात हुई है। फिलहाल उनका परिवार के लोग उनका ध्यान रख रहें हैं। ये कहती हुई कंगना हंसती भी नज़र आईँ। 



बता दें इससे पहले भी इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने सुनैना को सपोर्ट करते हुए ऋत‍िक रोशन और उनके परिवार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इन सब के बाद अब सुनैना रोशन भी कंगना के सपोर्ट में सामने आई हैं और उनका कहना है कि वह सुनैना से फोन पर अक्सर बात करती है। वहीं कंगना से उनकी फिल्म मेंटल है क्या काफी चर्चा में है। 


कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की तैयार कर रही हैं। हाल ही कंगना ने सेंसर बोर्ड के साथ अपनी इस फिल्म को लेकर मीटिंग की और जहां इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी चर्चा हो रही थी अब लगता है इसपर निर्णय ले लिया गया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म है क्या के नाम बदलाव करने का फैसला किया है। ये बात खुद कंगना रनौत ने मीडिया को बताई है। 



कंगना से जब मीडिया ने मीटिंग के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'इस फिल्म के टाइटल में थोड़ा सा बदलाव किया जाएगा क्योंकि उन्हें लगता है कि ये थोड़ा खराब है, तो हम खुशी-खुशी इसे बदल लेंगे। 

Pawan Insha