ममता बनर्जी को लेकर फिर बिगड़े कंगना रनौत के बोल- ''मैं गलत थी तुम रावण नहीं खून की प्यासी ताड़का हो''

5/4/2021 1:13:38 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रौत इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानबाजी और आपत्तिजनक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत खुलेतौर पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सपोर्टर इसमें कोई दोराहे नहीं हैं। अक्सर उन्हें पीएम मोदी के सपोर्ट में ट्वीट करते देखा जाता है। इतना ही नहीं वह मोदी के खिलाफे बोलने वालों के साथ दो -दो हाथ भी हो जाती हैं।

वहीं कंगना ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार और तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद  कई अजीब बयान सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। 4 मई सुबह कंगना ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना हिंदू पौराणिक ग्रंथों में वर्णित राक्षसी ताड़का से कर दी।

कंगना ने बंगाल में चुनाव नतीजों के बाद हुई हिंसा पर अपने ट्वीट में लिखा- 'मैं गलत थी। वह रावण नहीं है। रावण महान राजा था, उसने दुनिया का सबसे अमीर देश बनाया था, महान प्रशासक, ज्ञानी और वीणा बजाने वाला पूरी तरह सक्षम राजा था। मगर यह खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने इन्हें वोट दिया तुम्हारे भी हाथ खून से रंगे हुए हैं।' कंगना के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। 


इससे एक दिन पहले किए ट्वीट में पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए कंगना रनौत ने ममता बनर्जी की तुलना रावण से की थी। इशके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने खुलेतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से पश्चिम बंगाल में 'सुपर गुंडई' करने की सलाह भी दी।

सबसे बड़ी बात इसमें कंगना ने मोदी से साल 2000 के शुरुआत वाला 'विराट स्वरूप' दिखाए जाने की मांग की है। कंगना के इस ट्वीट पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। बता दें कि बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से ही कंगना लगातार सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी के खिलाफ लिख रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma