कंगना ने शेयर की पेरेंट्स के योगा करते की तस्वीरें, बोलीं- योग से दो महीने में ठीक हुईं मां, नहीं करानी पड़ी हार्ट सर्जरी

6/21/2021 9:35:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इंटरनेशनल योगा डे पर कंगना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए कंगना ने बताया कि योग से उन्होंने न सिर्फ अपनी लाइफस्टाइल बदली है बल्कि अपनी फैमिली को भी योग करने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ कंगना रनौत ने बताया कि उनकी मां को एक बार कई स्वास्थ्य समस्याओं का पता चला था और डॉक्टर ने हार्ट की सर्जरी की सिफारिश की थी लेकिन उन्होंने अपनी मां कि दूसरे तरीके से मदद करने का मन बनाया।

शेयर की इन तस्वीरों में कंगना के पिता योग करते दिख रहे हैं।  कंगना रनौत ने अपनी लिखा- कल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है। मैं अपनी योग से जुड़ी कहानी शेयर करना चाहती हूं। हर कोई जानता है कि मैंन योग कब शुरू किया लेकिन कोई ये नहीं जानता कि मेरा परिवार योग कैसे करने लगा। कुछ लोगों ने विरोध जताया, कुछ लोगों ने समय लिया लेकिन अब सभी करने लगे हैं। कुछ साल पहले मेरी मां को डायबीटीज, थायराइड और हाई लेवल का कोलेस्ट्रॉल का पता चला था।

डॉक्टर ने कहा था कि मां के हार्ट की सर्जरी करनी पड़ेगी क्योंकि उन्हें ब्लॉकेज हो सकता है। मैंने अपनी मां से कहा कि मुझे दो महीने दे दें क्योंकि वह सर्जरी के पक्ष में नहीं थीं। उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और आज वह कोई भी दवा नहीं लेती हैं। वह मेरे परिवार में सबसे ज्यादा स्वस्थ और फिट हैं। मेरे पिताजी के घुटने जवाब दे गए थे। मैंने उन्हें भी योग से ठीक किया है। मुझे खुशी है कि मैंने अपनी फैमिली को गिफ्ट के तौर पर योग दिया है।

कंगना ने  आगे लिखा-एक खुशहाल फैमिली के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मैं रोजाना अपने माता-पिता को फोन करके पूछती हूं कि क्या उन्होंने योग किया। आज सुबह उन्होंने ये तस्वीरें मुझे अपने घर मंडी (हिमाचल) में योगाभ्यास से भेजी हैं।'

 


काम की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़', 'तेजस' जैसे फिल्मों में नजर आएंगी। 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma