अमेरिकी दंगो में बॉलीवुड स्टार्स के पोस्ट देख कंगना ने कसा तंज, बोलीं ''साधुओं की मौत पर चुप क्यों रहे''

6/3/2020 9:46:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिका में हुए दंगों में पुलिस कार्रवाई के दौरान जॉर्ज फ्लॉइड की मौत पर लोग काफी विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग जॉर्ज की मौत पर पोस्ट कर इस घटना के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इसी बीच कई स्टार्स ने भी अपने पोस्ट्स के जरिए इसके खिलाफ आवाज उठाई है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस घटना पर स्टार्स के पोस्ट को लेकर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि जब देश में साधूओं की हत्या हुई तो वो क्यों चुप रहे?

PunjabKesari
दसअसल एक्ट्रेस करीना कपूर प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, दिशा पाटनी जैसे कई स्टार्स ने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए अमेरिका में चल रहे आंदोलन को समर्थन किया था कि इसी बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने सवाल खडे कर दिए। 

PunjabKesari
मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा 'बॉलीवुड में आज भी गुलामी भरी पड़ी है' “दो हफ्ते पहले एख साधू की मॉब लिंचिंग हुई थी। ये सब महाराष्ट्र में हुआ जहां ज्यादातर सेलिब्रिटीज रहते हैं,लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा।”एक्ट्रेस ने स्टार्स पर तंज कसते हुए कहा, सेलेब्स सिर्फ बहती गंगा ने हाध धोते है, ताकि उन्हें फेम हासिल हो जाए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के लोगों में आजादी से पहले की गुलामी भरी पड़ी है, इसलिए ‘सफेद लोगों’ की चलाई मुहिम गई है।

PunjabKesari
कंगना ने आगे कहा, शायद साधू या आदिवासी लोग बॉलीवुड वालों और उनकी फैंस के लिए ज्यादा फैंसी नहीं हैं इसलिए वो उनकी ओर ध्यान नहीं दिया जाता।

बता दें 2 महीने पहले महाराष्ट्र में साधुओं की हत्या करने की घटनाए हुईं थी, जिस पर काफी हंगामा हुआ था।  पहले पालघर में कुछ लोगों की भीड़ ने एक साधु की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, फिर नांदेड़ में भी एक साधु की पीटकर हत्या कर दी गई थी, लेकिन तब किसी ने भी पोस्ट नहीं किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News