देश हित में बोलने पर मुझ पर अत्याचार किया जा रहा है,अब आप लोग मेरे लिए खड़े हों:कंगना रनौत

1/8/2021 1:42:15 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलती हैं। फिर चाहे सुशांत सिंह राजपूत केस हो या किसान आंदोलन। हालांकि इन पर बोलना उन्हें काफी भारी पड़ा। कंगना के खिलाफ कई केस भी दर्ज हो चुके हैं। हाल ही कंगना ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो में कंगना कहती हैं-'नमस्ते,जब से मैंने देश के हित में बात की है जिस तरह से मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं। मेरा शोषण किया जा रहा है वो सारा देश देख रहा है। गैर कानूनी तरीके से मेरा घर तोड़ दिया गया। किसानों के हित में बात करने की वजह से मेरे खिलाफ कितने ही केस हो रहे हैं। यहां तक कि मेरे हंसने पर भी एक केस हुआ।

मेरी बहन रंगोली जी ने कोरोना काल की शुरुआत में डॉक्टरों पर हुए अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई। उनपर भी केस हुआ। उस केस में मेरा नाम भी डाल दिया गया, उस वक्त मैं ट्विटर पर थी भी नहीं। ऐसा होता नहीं है पर ऐसा किया गया। ऐसे में ऑनरेबल चीफ जस्टिस जी हैं उन्होंने इसे रिजेक्ट भी किया और कहा कि इस केस का कोई तुक नहीं है।

 

उसके साथ ऑर्डर आया कि मुझे चौकी पर जाकर हाजिरी लगानी होगी। पर मुझे कोई बता नहीं रहा है कि ये किस तरह की हाजिरी है? मुझे ये भी कहा गया है कि मेरे साथ हो रहे अत्याचारों की किसी के साथ भी बात न करूं, शेयर न करूं।'

 

कंगना ने सवाल करते हुए कहा- 'तो मैं ऑनरेबल सुप्रीम कोर्ट से पूछना चाहती हूं कि जहां पर औरतों को जिंदा जलाया जाता है वह वह कुछ बोल भी नहीं सकती, बात भी नहीं कर सकती? इस तरह के अत्याचार पूरी दुनिया के सामने हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

मैं लोगों से यही कहना चाह रही हूं कि जो लोग ये तमाशा देख रहे हैं-जिस तरह से खून के आंसू हजारों साल की गुलामी में बहें हैं वो फिर से सहने पड़ेंगे अगर राष्ट्रवादी आवाजों को चुप करा दिया गया। जय हिंद। कंगना का के वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।'

Smita Sharma