''फटी जींस'' पर कंगना रनौत का ज्ञान- ''ऐसे पहने कि स्टाइल दिखे न कि आप बेघर भिखारी जैसे''

3/19/2021 11:16:03 AM

मुंबई: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के रिप्ड जींस को लेकर दिए बयान के बाद से ही ट्विटर पर #RippedJeans पर ट्रेंड कर रहा है। सीएम के बयान की हर तरफ निंदा हो रही है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स ने तीरथ सिंह रावत को करारा जवाब दिया था।

PunjabKesari

वहीं अब कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर पर प्रतिक्रिया दी है।कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी रिप्ड जींस पहने की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने जींस पहने को लेकर ज्ञान दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'अगर आप रिप्ड जींस पहनते हैं तो ध्यान रखें कि कूलनेस का पैमाना इन तस्वीरों जैसा रहे, ताकि आपकी स्टाइल दिखे न कि आप बेघर भिखारी जैसे लगें, जिसे घरवालों से इस महीने का खर्च न मिला हो। ज्यादातर यंग लोग आजकल ऐसे ही दिखते हैं।'

PunjabKesari

सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा- 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' उनके इस बयान पर व्या नवेली नंदा के अलावा उनकी नानी जया बच्चन, गुल पनाग, सोना महापात्रा ने भी प्रतिक्रिया दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News