कंगना ने ट्विटर को बताया-''हिंदूफोबिक'' और ''एंटी-नैशनल'', यूजर्स ने बोले-''ज्यादा दिक्कत है तो अकाउंट बंद करो और...

11/14/2020 11:14:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  इन दिनों अपने भाई अक्षत की शादी का जश्न मना रही हैं। इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की बेबाक बयानों में कोई कमी नहीं आई है। अब, उन्होंने ट्विटर को हिंदूफोबिक और एंटी-नैशनल बताया है।

कंगना ने अपने ट्विटर पर भाई की शादी की तीन तस्वीर शेयर की हैं। इसके साथ ही लिखा- 'पिता के साथ मेरी एक दुर्लभ तस्वीर, जिसमें हम किसी बात पर सहमति जताते नजर आ रहे हैं।

 

हालांकि, किसी को याद नहीं है वो कौन सी बात थी। खैर सुनने में आ रहा है कि सरकार शायद ट्विटर पर बैन लगा सकती है। भारत में ऐसा होने की जरुरत भी है। हमें इस तरह के हिंदूफोबिक और एंटीनैशनल प्लेटफार्म की जरुरत भी नहीं है।'
 

बता दें कि कंगना के इस ‘आरोप’ वाले ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना को लोगों ने जमकर ट्रोल किया और कहा ‘नफरत मत फैलाइए’। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी।
 

Smita Sharma