तालिबान के खिलाफ लिखने पर चीन ने किया था कंगना का अकाउंट हैक, एक्ट्रेस बोली- इंटरनेशनल लेवल पर हो रही है साजिश

8/18/2021 4:58:05 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस किसी न किसी मुद्दे पर अपने विचार रखती रहती है। एक्ट्रेस बॉलीवुड स्टार्स पर भी तंज कसने से भी डरती नहीं है। हाल ही कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है,जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि सोशल मीडिया अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई थी। इंस्टाग्राम टीम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आया कि चीन में कोई उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था।

PunjabKesari
कंगना ने पोस्ट में लिखा- 'बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो अलर्ट अचानक ही गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वो सब भी गायब हो गई। मेरा अकाउंट अचानक ही गायब हो गया। जिसके बाद मैंने इंस्टाग्राम टीम के लोगों को फोन किया और मेरा अकाउंट सक्रिय हुआ। जब भी मैं कुछ स्टोरी लिखने की कोशिश कर रही हूं, मुझे अपना अकाउंट बार-बार बंद करके दोबारा स्टार्ट करना पड़ रहा है। मैं स्टोरी डालने के लिए अपनी बहन का फोन इस्तेमाल कर रही हूं, क्योंकि उसके मोबाइल में भी मेरा अकाउंट खुला है। यह अंतराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी साजिश है। बहुत ही अविश्वसनीय है।' कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी। कंगना हाल ही में फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म करके बुडापेस्ट से वापिस लौटी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News