किसान आंदोलन को मिल रही हॉलीवुड स्टार्स की सपोर्ट पर बोलीं कंगना रनौत ''किम कार्दशियन जैसे लोग उनके आइकॉन''

2/7/2021 1:15:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन की शुरूआत से ही कृषि बिलों का सपोर्ट कर रही हैं और लोगों को भी इसे समझाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं अब देश में पिछले दो-ढाई महीने से चल रहे किसान आंदोलन में हॉलीवुड हस्तियों की भी एंट्री हो चुकी हैं और किसानों को अंतरराष्ट्रीय स्टार्स का जमकर सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन देश में आंतरिक मामलों में विदेशी हस्तियों की दखल कई बॉलीवुड स्टार्स को अच्छी नहीं लग रही और वे इसके बाद से लगातार देश एकता बनाए रखने की बात कर रहे हैं। इन्ही में से एक कंगना रनौत भी किसान आंदोलन में हॉलीवुड स्टार्स की दखल का विरोध कर रही हैं।

 

हाल ही में मीडिया के साथ इंटरव्यू में कंगना रनौत ने इंटरनेशनल हस्तियों पर निशाना साधा  और किसान आंदोलन की जमकर आलोचना की है। इतना ही नहीं, इस मामले में धाकड़ गर्ल ने खुद की तुलना हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन से कर दी है।

 

कंगना रनोट ने कहा, 'रिहाना एक अश्लील गायिका हैं। वह न ही कोई मोजार्ट है और न ही उन्हें कोई शास्त्रीय ज्ञान है। उसकी कोई खास आवाज भी नहीं है। अगर 10 प्रतिष्ठित शास्त्रीय गायक एक साथ बैठेंगे, तो वह कहेंगे कि वह नहीं जानतीं कि गाना कैसे गाया जाता है। अमेरिकी संस्कृति में किम कार्दशियन जैसे अज्ञात करियर वाले लोग उनके आइकॉन होते हैं। कोई नहीं जानता कि वह क्या करते हैं। यह पूंजीवाद का एक रैकेट है जो युवाओं को भ्रमित कर रहा है। रिहाना कोई वास्तविक कलाकार नहीं है, वह एक अश्लील गायिका है। जब आपके पास प्रतिभा है, तो आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है।'

 

इसके अलावा कंगना रनोट ने यह भी कहा है कि इस तरह की अंतरराष्ट्रीय हस्तियों भारत को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। मैं खुद की बड़ाई नहीं करना चाहती। मैं गोरा बनाने वाली क्रीम का प्रचार नहीं करती। आइटम सांग नहीं करती नहीं करती। बड़े हीरो की फिल्म में नहीं हूं। अब मेरे ब्रांड्स ने कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है। आज मैं जो भी कमाती हूं। मैं दे देती हूं, इसके बदले में मुझे बहुत कुछ मिला है। मैं समझ नहीं पा रही कि लोगों को कैसे प्रेरित करूं कि वह भी दान करें।' 
काम की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा इन दिनों एक्ट्रेस भी तेजस और धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं।


 

Content Writer

suman prajapati