''बॉलीवुड में नहीं कोई इस सेवा के लायक'' स्टार्स को घर बुलाने पर कंगना का बेबाक जवाब,बोलीं-''मेरा दोस्त बनने के लिए चाहिए Qualification''

5/18/2022 9:03:41 AM


मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजीं हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने ऐसी कई धाकड़ बयानबाजी की जो इन दिनों चर्चा में हैं। स्टारकिड्स के लुक्स का मजाक बनाना हो या बॉलीवुड पर भड़ास निकालना कंगना हर दिन इंडस्ट्री पर तंज कसते हुए कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट दे रही हैं।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर कंगना ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बड़ा बयान दे डाला है एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड का कोई भी सितारा इस लायक नहीं कि वो उन्हें अपने घर बुलाएं। दरअसल, हाल ही में कंगना से एक  इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि इंडस्ट्री के उन तीन लोगों के नाम बताएं जिन्हें वे अपने घर इंवाइट करना चाहती हो। इसके जवाब में कंगना ने कहा-'बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है। घर तो बुलाओ ही नहीं बिल्कुल नहीं। बाहर कहीं मिलो तो ठीक है घर मत बुलाओ।' 

PunjabKesari

इसके बाद कंगना से पूछा गया क्या इंडस्ट्री में उनका कोई सिंगल फ्रेंड भी नहीं है? जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- 'नहीं,  नहीं, बिल्कुल नहीं। मेरे दोस्त बनने लायक हैं ही नहीं ये लोग। मेरा दोस्त बनने के लिए Qualification चाहिए होती है।' अब कंगना के ये तीखे बयान इंडस्ट्री के उन लोगों को चुभ सकते हैं जिन्होंने कंगना को सपोर्ट दिखाया।

PunjabKesari

बीते दिनों ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने कंगना को उनकी फिल्म धाकड़ के लिए बधाई दी। सलमान के जेस्चर से खुश होकर कंगना ने आभार भी जताया था। कंगना ने कहा था अब से वो कभी नहीं कहेंगी कि इंडस्ट्री में अकेली हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News