''मुझे मुंबई को  ''POK'' की जगह ''सीरिया'' कहना चाहिए था'':कंगना रनौत

9/20/2020 11:42:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर दी थी। कंगना के इस बयान के बाद एक्ट्रेस और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई थी। कंगना अभी तक अपने बयान पर कायम हैं लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बयान का बचाव भी किया।

टाइम्म नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने पीओके वाले बयान का बचाव करते हुए कहा- 'मुझे हरामखोर कहा गया, इसीलिए मैंने कहा था कि यह मुंबई जैसा नहीं लगता है बल्कि पीओके जैसा लगता है। इसके बाद उन्होंने इसका फायद उठाने की कोशिश की, भीड़ इकट्ठी की और मुझे लिंच करने की कोशिश की।

मैंने पीओके कहा था लेकिन मुझे सीरिया कहना चाहिए था। क्योंकि जब राहुल गांधी कहते हैं कि इंडिया सीरिया जैसा है, तब कोई भी न तो उन्हें लिंच करने जाता है और न उनका घर तोड़ता है। इन लोगों को परेशानी क्या है?'

बता दें कि कंगना ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्हें मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं होता है। इसके बाद ही शिवसेना समेत कई स्टार्स ने  कंगना के बयान की आलोचना की थी। कंगना के मुंबई आने से पहले ही बीएमसी ने अवैध कंस्ट्रक्शन का आरोप लगाकर उनके ऑफिस पर काफी तोड़-फोड़ भी की थी। हालांकि कंगना अभी भी अपनी बात पर कायम हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनका विरोध कर रही हैं। 

Smita Sharma