शॉर्ट फिल्म ''चलो जीते हैं'' की स्क्रीनिंग में कंगना-सचिन समेत पहुंचे ये स्टार्स, देखें तस्वीरें

7/29/2018 4:38:48 PM

मुंबई: शॉर्ट फिल्म 'चलो जीते हैं' कि हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेता, बिजनेसमैन और क्रिकेट स्टार्स शामिल हुए। इस ईवेंट में कंगना रनौत ब्लू कलर का सूट पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

PunjabKesari

 

कंगना इस दौरान काफी खुश नजर आ रही थीं।

 

PunjabKesari

 

इस फिल्म की स्क्रीनिंग में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी शिरकत की। अमित शाह के साथ कई राजनेता भी शामिल हुए।

 

PunjabKesari

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस 'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की। इस दौरान सचिन ने रेड कार्पेट पर भी कैमरों को पोज दिए।

 

PunjabKesari

 

बिजनेसमैन और रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी ये फिल्म देखने पहुंचे।

 

PunjabKesari

 

अक्षय कुमार भी इस ईवेंट में शामिल हुए। इसके अलावा कई सितारे से इस स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि शार्ट फिल्म 'चलो जीते हैं' सत्य घटना से प्रेरित है। यह एक बच्चे की कहानी है, जो देश के लिए कुछ करना चाहता है। बालक का नाम नरु है। फिल्म की कहानी की बात करें तो स्वामी विवेकानंद की किताब पढ़ने के दौरान नरु उनके विचार, 'वही जीते हैं जो दूसरों के लिए जीते हैं' से बहुत प्रभावित होता है।

 

PunjabKesari

 

 

वह दूसरों के लिए क्या कर सकता है, यह सवाल उसे मथता है। वह दूसरों से भी इसके जवाब मांगता है। 32 मिनट की यह फिल्म मंगेश हदावाले द्वारा निर्देशित है। खबरों की मानें तो यह कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन से प्रेरित है। यह कहानी 'सामाजिक समरता' किताब से ली गई है। यह किताब नरेंद्र मोदी के विचारशील लेखों का संकलन है। यह 29 जुलाई को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News