जब मैंने आरक्षण का विरोध किया तो हिन्दू मेरे से खफा हुए, अब मैं खालिस्तानियों से लड़ी तो सिख मेरे खिलाफ:कंगना रनौत

12/18/2020 9:48:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन की किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि बीते कई दिनों से उनका नाम लगातार विवादों में आ रहा है। विवादों में नाम आने के पीछे की वजह है किसान आंदोलन को लेकर लगातार उनके द्वारा किए जा रहे ट्वीट्स हैं।

 

किसान आंदोलन को लेकर किए ट्वीट्स के चलते उन्हें लोगों से साथ-साथ कई स्टार्स के भी गुस्से का शिकार होना पड़ा। हाल ही में कंगना ने ट्वीट कर बताया कि आखिर लोग उनसे नफरत क्यों करते हैं।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'मैं फिल्म उद्योग को लेकर ईमानदार रही हूं, इसलिए उनमें से ज्यादातर लोग मेरे खिलाफ हैं, मैंने आरक्षण का विरोध किया तो सबसे ज्यादा हिंदू मुझसे नफरत करते हैं, मणिकर्णिका की रिलीज के दौरान मैंने करणी सेना के साथ लड़ाई की इसलिए राजपूतों ने मुझे धमकी दी, मैं इस्लामवादी कंटरपंथियों के खिलाफ खड़ी हुई तो मुस्लिम नफरत करने लगे। अब मैं खालिस्तानियों से लड़ी तो ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हो गए हैं।'

 

कंगना ने आगे लिखा-'मेरे शुभचिंतक बताते हैं कि कोई भी राजनीतिक दल मेरे जैसे वोट देने वाले को पसंद नहीं करता है, इसलिए स्पष्ट रूप से कोई भी राजनीतिक दल मेरी तारीफ नहीं करता।  आप में से ज्यादातर लोग सोचते हैं कि मैं जो करती हूं, वह क्यों करती हूं। वैसे इस दुनिया से परे एक ऐसी दुनिया में मेरी अवधारणा की सराहना की जाती है।'

बता दें कि  कंगना ने ट्वीट कर किसान आंदोलन में शामिल हुईं बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल हुईं बिलकिस दादी बताया था। इनता ही नहीं उन्होंने काहा था कि वे 100 रुपएलेकर आंदोलन में शामिल हुईं हैं। हालांकि ट्रोल होने के बाद कंगना ने ट्वीट डिलीट कर दिया। कंगना के इसी ट्वीट को लेकर दिलजीत दोसांझ उन पर भड़के थे। कंगना ने भी दिलजीत को करारा जवाब दिया। इसके बाद कई सेलेब्स दिलजीत के समर्थन में आए।

Smita Sharma