''यहां लौटकर अच्छा लग रहा..दो साल बाद ट्विटर पर कंगना की वापसी, पढ़ें एक्ट्रेस का सबसे पहला ट्वीट

1/25/2023 10:55:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार वह किसी विवादित बयान को लेकर नहीं, बल्कि अपने ट्वीट को लेकर। अब आप सोच रहे होंगे कि कंगना तो ट्विटर पर एक्टिव नही हैं। तो बता दें, 'धाकड़ गर्ल' ने 2 साल बाद फिर ट्विटर पर वापसी कर ली है। एक्ट्रेस की टीम ने इस बात की जानकारी दी है।

 

2021 में विवादित बयानों के चलते कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि अब एक्ट्रेस फिर ट्विटर पर एक्टिव हो गई हैं।

 

ट्वीटर अकाउंट पर सबसे पहला ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, 'सभी को नमस्कार, यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।' 

 


इसके बाद कंगना ने अन्य पोस्ट कर अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट अनाउंस कर की और साथ ही इस फिल्म की मेकिंग से जुड़ा एक बैकग्राउंड वीडियो भी शेयर किया है।

 

बता दें, मई 2021 में ट्विटर ने कंगना के ट्विटर अकाउंट को बार-बार नियमों का उल्लंघन करने के लिए सस्पेंड कर दिया था। ट्विटर के प्रवक्ता ने इसपर कहा था कि, 'हम इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि हम उस व्यवहार पर कड़ी कार्रवाई करेंगे, जिससे ऑफ़लाइन नुकसान होने की संभावना है। इस खाते को ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, हम अपनी सेवा पर सभी के लिए ट्विटर नियमों को विवेकपूर्ण और निष्पक्ष रूप से लागू करते हैं।'

 

Content Writer

suman prajapati