7 महीने बाद अपकमिंग फिल्म ''थलाइवी'' की शूटिंग पर लौटी कंगना रनौत, लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर दी फैंस को जानकारी

10/1/2020 5:14:25 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस बॉलीवुड, समाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती रहती है। एक्ट्रेस ने इस दौरान चल रहे मुद्दों पर खुलकर बड़ी-बड़ी हस्तियों पर आरोप लगाए। एक्ट्रेस महाराष्ट्र सरकार द्वारा अपने ऑफिस को गिराए जाने वाले मुद्दे को लेकर भी चर्चा में रही। हाल ही में एक्ट्रेस काफी लंबे समय बाद अपने काम पर वापिस लौट रही है। जिसकी जानकारी कंगना ने खुद ट्वीट कर दी है। 

PunjabKesari
कंगना 7 महीने बाद काम पर वापिस लौट रही है। एक्ट्रेस साउथ इंडिया जा रही हैं, जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की बाकी बची शूटिंग को पूरा करेंगी। पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से रुकी हुई है और अब इसपर काम शुरू दोबारा  होने वाला है।

PunjabKesari
कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'डियर फ्रैंड्स, आज बहुत ही खास दिन है, 7 महीने के बाद फिर से काम शुरू कर रही हूं, मेरे सबसे अहम प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए साउथ इंडिया की यात्रा कर रही हूं, इस महामारी के वक्त में आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। अभी कुछ मॉर्निंग सेल्फी ली है, आशा है कि आप इन्हें पसंद करेंगे।' यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस को अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।  

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News