ट्विटर पर छिड़ी कंगना से अवॉर्ड वापिसी की बहस, एक्ट्रेस बोलीं-''राम भक्त हूं प्राण जाए पर वचन ना जाए''

10/8/2020 12:53:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एकट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से जानी जाती है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के केस लेकर शिवसेना कर हर मुद्दे पर कंगना ने बेबाकी ने अपनी राय रखी। कंगना शुरु से ही ये कहती रही कि सुशांत का निधन प्री प्लानड मर्डर हैं पर अब जब सुशांत केस में हत्या वाला एंगल खारिज हो गया है तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ट्विटर पर कंगना के खिलाफ लोग एक हैशटैग चला रहे हैं जिसमें वह मांग कर रहे हैं कि कंगना अपने अवॉर्डस वापिस करें।  लोगों ने आरोप लगाए कि कंगना ने सुशांत मामले को अपने फायदे के लिए भुनाया है। लेकिन कंगना ने इस सब ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो शेयर कर कहा-'ये है मेरा इंटरव्यू अगर याददाश्त कमजोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो, तो मैं अपने सारे अवॉर्डस वापस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम।'

सुशांत सुसाइड मामले में बीते दिनों AIIMS की टीम ने साफ कर दिया था कि एक्टर की हत्या नहीं हुई है। तभी से CBI की टीम सुसाइड वाले एंगल पर पड़ताल कर रही है हालांकि सीबीआई ने ये भी साफ कर दिया है कि अगर इस बीच उन्हें किसी जगह पर जरा सा भी संदेह होता है कि मामला मर्डर का है तो वो जांच का रुख बदलने में देरी नहीं लगाएंगी। 

Smita Sharma