113वीं जंयती पर कंगना ने किया शहीद-ए-आजम भगत सिंह को याद, तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

9/28/2020 11:52:43 AM

मुंबई: 'धाकड़ गर्ल' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। वैसे कंगना आजकल सियासी मुद्दों पर खुलकर कॉमेंट करती हैं। हाल के दिनों में महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना से कंगना का काफी विवाद रहा है।

Bollywood Tadka

इसी बीच कंगना ने एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल,सोमवार (28 सिंतबर) को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भगत सिंह की 113वीं जयंती है।

इसी मौके पर कंगना ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह को याद किया है। अपनी  बेबाकी के लिए फेमस कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भगत सिंह की तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरा रंग दे बसंती चोला ओ मेरा रंग दे बंसती चोला।' कंगना की शेयर की इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


साउथ एक्टर विशाल ने कंगना की थी 'भगत सिंह' से तुलना

बता दें कि कंगना की साहस को देखते हुए साउथ एक्टर विशाल ने तो एक्ट्रेस की तुलना 'भगत सिंह' से कर दी। दरअसल, बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस ध्वस्त किए जाने के बाद से ही शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच एक जंग सी छिड़ गई है।कंगना ने शिवसेना पर जमकर पर कटाक्ष किए। कंगना की इसी बेबाकी भरे अंदाज को एक्टर ने सराहा था। विशाल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था- 'आपकी हिम्मत को सलाम, आप अपनी बात रखने के कभी दोबारा नहीं सोचती, फिर चाहे वो गलत या सही। यह आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार के प्रकोप का सामना करते हुए आप मजबूत बनी रहीं। जो की बहुत बड़ा उदाहरण है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था।'

बता दें कि विवादों के बीच कुछ दिन मुंबई में रुकने के बाद कंगना वापस अपने घर मनाली पहुंच गई हैं।वह अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। इसके अलावा कंगना एक और फिल्म 'तेजस' में काम करेंगी जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट का रोल निभाएंगी। खबरें हैं  कि 'तेजस' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। इसके अलावा वह धाकड़ में भी दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News