कंगना ने दीपिका की 'गहराइयां' पर साधा निशाना, बोलीं- जितना चाहे अंग प्रदर्शन कर लो, बुरी फिल्म तो बुरी ही होती है

2/13/2022 10:44:28 AM

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म 'गहराइयां' 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। स्टार्स और फैंस फिल्म को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पोस्ट शेयर कर फिल्म को भला-बुरा कहा है।

PunjabKesari
कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनोज कुमार और माला सिन्हा का खूबसूरत गाना 'चांद सी महबूबा हो मेरी' शेयर किया है। ये गाना फिल्म 'हिमालय की गोद में' का है, जिसमें मनोज कुमार एक नदी के किनारे गाना गा रहे हैं और माला सिन्हा डांस कर रही हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा- 'मैं भी मिलेनियल हूं लकिन मैं इस तरह का रोमांस समझती हूं। अब जो मिलेनियल या नए वर्ग या मॉडर्न होने के नाम पर परोसा जा रहा है, प्लीज ऐसा ना करें। बुरी फिल्म तो बुरी ही होती हैं। आप चाहे जितना भी अंग प्रदर्शन कर लो या फिर पोर्नोग्राफी दिखा लो, लेकिन इसके नाम पर फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है। और ये फैक्ट है कि कोई गहराइयां वाली बात नहीं है।'

PunjabKesari
बता दें इससे पहले केआरके ने भी फिल्म 'गहराइयां' को लेकर घटिया टिप्पणी की थी। दीपिका को सेक्स की मल्लिका, करण जौहर को सेक्स का देवता और सिद्धांत को झुग्गी एक्टर बताया था। काम की बात करें तो कंगना शो लॉक अप में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इस शो को होस्ट करेंगी। ये शो 27 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा एक्ट्रेस धाकड़, तेजस और टीकू वेड्स शेरू जैसी फिल्मों में भी दिखाई देगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News