कंगना ने शेयर की पहले नेशनल अवॉर्ड की याद, बोलीं-''नहीं थे कुछ स्पेशल खरीदने के पैसे पहना था खुद का डिजाइन किया सूट''

1/24/2021 11:30:55 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की टैलंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं। कंगना को उनकी लाजवाज एक्टिंग की वजह से नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।

PunjabKesari

हाल ही में कंगना ने इंट्विटर अकाउंट पर नेशनल अवार्ड की कुछ पुरानी याद शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि उस वक्त उनके पास महंगे कपड़े खरीदने के पैसे नहीं थे।

 

तस्वीर शेयर कंगना ने लिखा-'पहला नेशनल अवॉर्ड, इससे कई खास यादें जुड़ी हैं। मैं ये सम्मान जीतने वाली सबसे छोटी एक्ट्रेसस में से एक थी, साथ ही विमिन सेंट्रिक फिल्म और राष्ट्रपति भी महिला थीं। मैंने अपना सूट खुद डिजाइन किया था क्योंकि मेरे पास कुछ स्पेशल खरीदने के पैसे नहीं थे, सूट बुरा नहीं था...नहीं?' 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कंगना ब्लैक कलर के अनारकली सूट में दिख रही हैं। सूट के बाॅर्डर पर रेड एंड ग्रीन गोटा लगा है। ओपन हेयर्स और डार्कमेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल से अवार्ड पाकर कंगना काफी खुश है। कंगना को नेशनल अवार्ड उनकी फिल्म फैशन के लिए मिला है। फिल्म 'फैशन' में उनकी एक्टिंग को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

PunjabKesari

'फैशन' मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बनी थी और फिल्म में ग्लैमर वर्ल्ड की हकीकत दिखाई गई है। फिल्म में कंगना का रोल छोटा था लेकिन दमदार था। एक इंटरव्यू में मधुर भंडारकर ने बताया था, कंगना कैरेक्टर में पूरी तरह उतर गई थीं। उनका रैम्प वॉक आज भी लोग याद करते हैं।

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो कंगना रनौत 'धाकड़' की तैयारी में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे। 'तेजस' में वह एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। वहीं 'थलाइवी' की शूटिंग वह पूरी कर चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News