सोशल मीडिया पर उठी कंगना की गिरफ्तारी की मांग तो एक्ट्रेस बोलीं, ''अगर गलत साबित हुई तो छोड़ दूंगी इंडस्ट्री''

7/30/2020 12:25:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब हैडलाइन्स का हिस्सा बनी हुई हैं। सुशांत की मौत के बाद एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई चौकाने वाला खुलासा करती है और पूरे दावे के साथ अपनी बात रखती है। इसी बीच बीते बुधवार से सोशल मीडिया पर हैशटैग अरेस्ट कंगना रनौत ट्रेंड कर रहा है। जिसके बाद एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हटीं और बेबाक अंदाज मे कहा कि अगर वो गलत साबित हुई तो वे इंडस्ट्री छोड़ देंगी। 

PunjabKesari


बता दें, ट्विटर पर लगातार #ArresstKanganaRanaut ट्रेंड हो रहा है। कई यूजर्स ने कंगना पर हिपोक्रेट होने का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।


इसके बाद कंगना ने अपने पक्ष की बात रखते हुए तीन चार ट्वीट कर डाले। अपने पहले ट्वीट में टीम कंगना रनौत ने लिखा, '''फाइनली मूवी माफिया की पीआर टीम को कुछ बजट मिला, जिससे वह #ArresstKanganaRanaut  ट्रेंड कर सके, आओ उसे गिरफ्तार करो। जिससे कि उसके लिए मूवी माफिया के गलत कामों को सामने लाने में मदद मिल सके। तो प्लीज कंगना रनौत को अरेस्ट करें।
'' अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा, ''जब आपराधिक मामले, मौत की धमकी, चरित्र हत्या ने उसे रोका नहीं तो #arrestkangananaanaut तो उसे और मजबूत बना देगा। भले ही आप उसे सुशांत की तरह मार डालें, लेकिन माफिया को नष्ट करने के लिए वो हमेशा जीवित रहेंगे।''

  

अपने तीसरे और आखिरी ट्वीट में एक्ट्रेस ने कहा, हम चाहते हैं कि कंगना को अरेस्ट किया  जाए। चलो उसे गिरफ्तार करें और कानून की अदालत में एक मुकदमा चलाते हैं, सच्चाई सामने आनी चाहिए, या तो उसे जीतना चाहिए या गैंग चंगू-मंगू को सजा मिलनी चाहिए। अगर वो गलत साबित होती है तो उसे हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News