शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कंगना का रिएक्शन- ''हर चमकती चीज सोना नहीं''

7/21/2021 8:43:15 AM

मुंबई: 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस  हैं जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। इंडस्ट्री का हिस्सा होने के बावजूद भी कंगना स्टार्स के बारे में खुलकर बात करने से परहेज नहीं करती। अगर ये कहा जाए कि पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर रखने  में कंगना हिचकती नहीं तो ये गलत नहीं है।

कंगना उस वक्त खबरों में आई थी जब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद उन्होंने नेपोटिज्म के मामले पर बातचीत की थी और उसके बाद कंगना कभी नहीं रुकी। आए दिन उनके निशाने पर कोई न कोई बॉलीवुड सितारा जरूर होता है। वहीं अब कंगना ने एडल्ट फिल्म मामले में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा-'इसलिए मैं फिल्म जगत को गटर कहती हूं। हर चमकती चीज सोना नहीं होती। मैं जल्द ही अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन फिल्म जिसका नाम टीकू वेड्स शेरू है के जरिए बुल्लीवुड (बॉलीवुड) को एक्सपोज करने वाली हूं।हमें क्रिएटिव इंडस्ट्री में स्ट्रॉन्ग वैल्यू वाले सिस्टम और उसका ख्याल रखने वालों की जरुरत है।' जानकारी के लिए बता दें कि कंगना साल 2007 में शिल्पा शेट्टी साथ फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो में साथ नजर आ चुकी हैं।

जानिए पूरा मामला

बता दें राज कुंद्रा को सोमवार यानी 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ एप पर दिखाए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पहले क्राइम ब्रांच ने कुछ पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। राज कुंद्रा 23 जुलाई तक राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में ही रहेंगे।

वहीं इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर एक्ट्रेस को अश्लील फिल्म करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने यह कार्रवाई की है। अब देखना होगा कि इस मामले में राज को कब तक जमानत मिलती है। 

Content Writer

Smita Sharma