हिजाब विवाद पर बोलीं कंगना रनौत- ''हिम्मत दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का ना पहनकर दिखाओ, खुद को पिंजरे से मुक्त करना सीखें''

2/10/2022 7:32:03 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। इस समय भारत के कर्नाटक राज्‍य में मुस्लिम लड़कियों के स्‍कूलों के अंदर हिजाब पहनने को लेकर विवाद काफी गर्माया हुआ है। ऋचा चड्डा, जावेद अख्तर और हेमा मालिनी के बाद अब कंगना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जो लेखक आनंद रंगनाथन के पोस्ट का स्क्रीनशॉट है। इस पोस्ट में बदलते हुए ईरान की झलक दो तस्वीरों के जरिए दिखाई गई है। पहली तस्वीर में साल 1997 में ईरान की महिलाएं बिकिनी में दिख रही हैं और अब की महिलाएं बुर्का पहने दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ लिखा है कि 1973 का ईरान और अब का ईरान। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'अगर हिम्मत दिखानी है तो अफगानिस्तान में बुर्का ना पहनकर दिखाओ... खुद को पिंजरे से मुक्त करना सीखें।' कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
बता दें मामला कर्नाटक के उडुपी के एक कॉलेज का है, जहां पर जनवरी महीने में कुछ छात्राएं जब हिजाब पहनकर कॉलेज आईं, तो उन्हें कक्षा में प्रवेश नहीं करने दिया गया। इसी वजह से एक छात्रा ने कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए हिजाब पहनकर कक्षा में जाने की अनुमति मांगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर कर्नाटक के एक कॉलेज का वीडियो भी सामने आया। इस वीडियो में एक लड़की कॉलेज मे हिजाब पहनकर आती है तो वहां पर कुछ लड़के जय श्री राम के नारे लगाने लगते हैं। वहीं, लड़की भी सामने से अल्ला हो अकबर में जवाब देती है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News