क्रिकेटर शाकिब अल हसन के विवाद में कंगना ने बोला धावा, लिखा-क्यों डरते हो इतना मंदिरों से, खुद की इबादत पे भरोसा नहीं?

11/18/2020 1:00:38 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। समाजिक, राजनीतिक और धार्मिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन के मुद्दे पर अपने विचार पेश किए हैं। दरअसल क्रिकेटर शाकिब से काली पूजा में हिस्सा लेने पर मांफी मंगवाई गई और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।


कंगना ने एक न्यूज चैनल को रीट्वीट किया है। न्यूज में कहा गया- बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन से कोलकाता में काली पूजा में हिस्सा लेने के लिए जबरन माफी मंगवाई गई। उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी। कंगना ने इस पर कहा-क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से... कंगना के इस ट्वीट को लोग खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें हाल ही में कंगना भाई अक्षत की शादी करके उदयपुर से लौटी है। शादी में कंगना ने खूब धमाल मचाया। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

Parminder Kaur