तालिबान के अफगानिस्तान पर हुए कब्जे पर कंगना रनौत का बयान-''ये कल हम हो सकते हैं अगर मोदी जी ना हो तो''

8/17/2021 7:55:22 AM

मुंबई: अफगानिस्तान पर अब लगभग पूरी तरह से तालिबान ने कब्जा कर लिया है। अमेरिका और नाटो जैसे देशों की फौजों की अफगानिस्तान से वापसी के बाद वहां कि नागरिक सरकार ध्वस्त हो गई है। इतना ही नहीं अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी देश छोड़कर भाग चुके हैं। उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा कि देश को खून-खराबे से बचान के लिए उन्होंने देश छोड़ा है। काबुल एयरपोर्ट से कई भयावह स्थिति की तस्वीरें सामने आ रही हैं।  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ लोगों को एक रनवे पर दौड़ते विमान के बाहरी हिस्से पर बैठे हुए देखा जा रहा है। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स का भी अफगानिस्तान का ये मंजर देख दिल टूट गया है। हर कोई इस स्थिति पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। 

अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर कंगना रनौत ने भी इस मामले पर अपने विचार साझा किए हैं। कंगना ने एक ब्रेकिंग न्यूज की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 'आज हम इसे चुपचाप देख रहे हैं कल ये हमारे साथ भी हो सकता है।'

इसके साथ ही कंगना ने एक और स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा- 'ये सच है कि अफगानिस्तान को हमारी जरूरत है। वो सारे ड्रामेबाज जो पेलेस्टाइन मुस्लिम के लिए आंसू बहा रहे थे वो अब अफगानी मुस्लमानों के मरने का जश्न मना रहे हैं। मैं अपनी सरकार को धन्यवाद देना चाहूंगी जो सीएए लाए और एक उम्मीद दी कि सभी हिंदू, सिख, जैन, ईसाई, बुद्धिस्ट्स, पारसी और पड़ोसी इस्लामिक मुल्क के दूसरे धर्म-समुदाय के लोगों को रहने की जगह मिल सके। आज हम पूरे अफगानिस्तान को बचा सकते लेकिन शुरुआत घर से होगी। अफगानिस्तान के लिए प्रार्थना करती हूं।'


इसके साथ ही कंगना ने और भी कई तस्वीरें पोस्ट कर कई बातें लिखी हैं। कंगना ने लिखा 'क्या आप जानते हैं कि अफगानिस्तान एक हिंदू और बुद्धिस्ट नेशन था इस्लामिक नेशन बनने से पहले? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि याद रखें कि पाकिस्तान तालिबान को पालता है और अमेरिका उन्हें हथियार देता है। तालिबान हमारे कितने करीब आ गया है। ये कल को हम हो सकते हैं अगर मोदी जी ना हो तो।'इसके साथ ही अफगानिस्तान के हालात पर चिंता जताते हुए कंगना ने कई वीडियो भी साझा किए। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma