रवीना टंडन के मारपीट वाले विवाद पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- अगर वो 5-6 लोग और होते तो पीट-पीटकर मार देते

6/3/2024 10:37:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. रविवार को एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वो काफी विवादों में आ गई थीं। एक्ट्रेस पर आरोप लगा था कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने एक बुजुर्ग महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट की है। वीजियो वायरल होने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस काफी ट्रोल किया था। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस आरोप को खारिज कर दिया। वहीं, अब रवीना के इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari


रवीना टंडन के इस विवाद पर कंगना रनौत ने सपोर्ट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बहुत ही चिंताजनक है। अगर विरोधी ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन लोगों को इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना चाहिए।"

PunjabKesari

बता दें, रवीना टंडन पर लगे आरोपों पर मुंबई पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर के खिलाफ कुछ लोगों ने नशे की हालत में मारपीट का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। बाद में जब पुलिस ने तहकीकात करते हुए सीसीटीवी फुटेज देखा तो उन्हें सच का पता चला। मामला मारपीट तक नहीं पहुंचा था। दोनों के बीच सिर्फ बहसबाजी हुई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News