पीएम मोदी और जियोर्जिया मेलोनी के वीडियो पर कंगना का रिएक्शन, बोलीं- ''मोदी जी औरतों के पक्ष में ही होते हैं''

6/15/2024 4:58:10 PM

मुंबई. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में पीएम मोदी इटली दौरे पर थे, जहां का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पीएम मोदी जियोर्जिया मेलोनी के साथ हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो ने बाकी लोगों के साथ-साथ कंगना रनौत का भी ध्यान खींचा है। 

PunjabKesari
वीडियो को देखकर एक्ट्रेस कंगना ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी  में लिखा- 'मोदी जी के सबसे प्यारे गुणों में से एक यह है कि वह महिलाओं को यह महसूस कराते हैं कि वह उनके पक्ष में हैं और चाहते हैं कि उनका उत्थान हो। कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पीएम मेलोनी सोचती हैं कि मोदी जी उनकी टीम मेलोनी से हैं।' कंगना की इस स्टोरी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें तीसरी बार शपथ लेने के बाद अपने पहले अंतरराष्ट्रीय दौरे पर निकले पीएम मोदी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर इटली पहुंचे। वह शिखर सम्मेलन से इतर एक आउटरीच राष्ट्र के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। शिखर सम्मेलन स्थल पर पहुंचने पर पीएम मोदी का मेलोनी ने नमस्ते कर स्वागत किया। पीएम मोदी इटली की मेलोनी के निमंत्रण पर 2024 G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News