एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुए हमले से दुखी कंगना, महिला आयोग से की मामले की जांच करने की मांग

10/28/2020 9:33:42 AM

मुंबई: 'होटल मिलन' फेम एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर सोमवार रात मुंबई के  वर्सोवा इलाके में चाकू से हमला किया गया है। एक्ट्रेस पर ये हमला उनके एक पुराने ही दोस्त ने किया है। हमलावर ने चाकू से 3 बार उन पर वार किया, जिसके बाद एक्ट्रेस को  हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा। अब एक्ट्रेस की हालात में सुधार है। वहीं  हाॅस्पिटल में एडमिट मालवी ने अपने लिए न्याय मांगा है।

उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत और महिला आयोग चीफ रेखा शर्मा से मदद मांगी हैं। वहीं अब इस घटना पर कंगना रनौत का रिएक्शन आया है। कंगना ने महिला आयोग से इस मामले पर कायर्वाही करने का अनुरोध किया।

कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'प्यारी मालवी, मैं तुम्हारे साथ हूं। मैंने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है। मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं। रेखा शर्मा जी से अनुरोध कर रही हूं कि दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें। हम तुम्हारे साथ हैं। विश्वास रखो।'

 

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-'यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर से आए स्ट्रग्लर्स के साथ होता है, जिनके पास कनेक्शन और प्रॉपर चैनल नहीं होते हैं। नेपोटिजम किड्स खुद का बचाव कर सकते हैं जितना वे चाहते हैं, लेकिन उनमें से कितने को चाकू को मारा जाता है, कितनों को रेप किया जाता है या मार दिया जाता है?'

वर्सोवा थाने की पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ हत्या की कोशिश करने के लिए 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वह युवक को एक साल से जानती है और वह उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था इसलिए उसने हमला कर दिया।

 

मालवी मल्होत्रा के करियर की बात करें तो वह  तेलगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मालवी मल्होत्रा कलर टीवी के शो 'उड़ान' में भी नजर आ चुकी हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो वह 'होटल मिलन' में दिखीं थीं। मालवी मृणाल जैन के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'तू मिला' में भी नजर आ चुकी हैं।

Smita Sharma