''कैसा लग रहा है इतने दिन हो गए, कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई'' कपिल शर्मा के सवाल पर कंगना ने दिया ऐसा रिएक्शन

9/10/2021 8:56:21 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। कंगना की मचअवेटेड फिल्म थलाइवी आज यानि 10 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म के  प्रमोशन के लिए कंगना रनौत ने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची। इस दौरान कपिल ने कंगना से एक सवाल पूछा जिसकी खुद एक्ट्रेस ने कभी कल्पना नहीं की होगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है।

इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल के शो के सेट्स पर गणपति बप्पा की आरती होती है। इसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत की एंट्री होती है. कंगना के शो पर आते ही कपिल उनसे अपने चिरपरिचित अंदाज में कहते हैं-'हम तो डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया?'

इसके बाद कपिल  एक्ट्रेस से पूछते हैं- 'इतनी सारी सिक्योरिटी रखना हो तो क्या करना पड़ता है आदमी को ?' इसके जवाब में कंगना ने कपिल से कहा-'आदमी को सिर्फ सच बोलना पड़ता है।' कंगना की इस बात को सुन वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। 

 

कपिल इसके बाद कंगना से पूछते हैं- 'कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई।' कपिल की यह बात सुनकर कंगना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और ठहाके मारकर हंसने लगती हैं।

कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ पर कृष्णा का कमेंट

एक सीन में कृष्णा अभिषेक कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ पर कमेंट करते दिख रहे हैं। वह कंगना को कपिल की तरफ इशारा करते हुए बताते हैं-'इस शख्स ने मेरा पार्लर तोड़ दिया और अपनी चीज टूटती है तब अन्दर से क्या फीलिंग होती है ये तो आपके अच्छे से पता है।' जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में कंगना का दफ्तर बीएमसी द्वारा तोड़ गया था जिसके लेकर काफी विवाद हुआ था।

थलाइवी की बात करें तो इसे  विजय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह हैं। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी।

Content Writer

Smita Sharma