राम मंदिर मुद्दे पर आधारित फिल्म बनाने जा रही कंगना रनौत, नाम होगा ‘अयोध्या''

1/22/2020 12:58:48 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुईं हैं। बता दें कंगना की फिल्म ‘पंगा' 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फिल्म ‘पंगा' में कंगना ने कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभाया है। वही दूसरी तरफ कंगना को लेकर खबरें आ रही हैं कि जल्द ही वह राम मंदिर मुद्दे पर आधारित फिल्म बनाने जा रही है, जिसका नाम ‘अयोध्या' होगा। दरअसल पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में  पहुंची कंगना ने टॉक शो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी सांसद रवि किशन से बातचीत की। 

इस दौरान कंगना ने कहा, ‘‘मेरे योग गुरु सुरेंद्र नारायण पटना के हैं और उनसे अक्सर बिहार के बारे में सुना है।

उन्होंने ‘मणिकर्णिका' फिल्म्स के नाम से प्रोडेक्शन हाउस खोला है। वह अब पहली फिल्म ‘अयोध्या' प्रोड्यूस करने जा रही हैं। यह फिल्म अयोध्या राम मंदिर मुद्दे पर आधारित है। 

कंगना ने बताया कि इसके अलावा वह मौर्य साम्राज्य के संस्थापक चन्द्रगुप्त मौर्य के जीवन पर भी एक फिल्म बनाना चाहती हैं। वह इन दिनों फिल्म ‘थलायवी' में काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘थलायवी' तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जयललिता के जीवन पर आधारित है, जिसमें वह जयललिता की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया है। 

Pawan Insha