पागलपंती का फुल डोज है 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर, थियेटर तक खींच लाएगी कंगना की दमदार एक्टिंग

7/3/2019 8:45:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव। ट्रेलर देखने के बाद यह साफ है कि इसमें कंगना राजकुमार के लिए ऑब्सेस्ड है जबकि वो किसी और लड़की (अमायरा दस्तूर)  से प्यार करता है।

इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है और आपको थियेटर तक खींच लाने का दम रखता है। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव।

फिल्म के ट्रेलर को देख पता लगता है कि कंगना रनौत, राजकुमार राव के लिए ऑब्सेस्ड है जबकि वो किसी और (अमायरा दस्तूर) से प्यार करता है। कंगना का किरदार मानसिक रुप से कमजोर व्यक्ति का जरुर लगता है लेकिन इसके पीछे कोई दिलचस्प कहानी जरुर छिपी है।

ये कहानी क्या है ये तो खैर फिल्म देखने के बाद ही पता ही लगेगा लेकिन  ये फिल्म दर्शकों के मन में उत्सुकता पैदा करने में सफल हुई है। फिल्म में सतीश कौशिक एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में है जो इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगे हुए है।

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है और यह लोगों तो थियेटर तक खींच लाने का दम रखता है। 

बता दें कि इस फिल्म के जरिए दूसरी बार कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिली है।

इससे पहले दोनों ने एक साथ फिल्म 'क्वीन' में काम किया था। 'क्वीन' में महज कुछ मिनटों का किरदार होने के बावजूद राजकुमार राव दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ गए थे। इसके बाद अब दोबारा दोनों का सामना ऑन स्क्रीन होने वाला है।

फिल्म की बात करें को इसे  एकता कपूर के प्रोडक्शन बालाजी टेलीफिल्मस के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। इसे प्रकाश कोवलमुड़ी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इस फिल्म को पहले जून में ही रिलीज किया जाना था लेकिन बाद में इसकी तारीख बदल ही गई थी। 

 

Smita Sharma