अब इंस्टाग्राम पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं '2024 चुनाव में यह BJP के लिए बड़ा खतरा बन सकता'

4/27/2021 1:50:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी राय रखने के लिए इस प्लेटफॉर्म का बखूबी इस्तेमाल करती हैं। वह अक्सर अपने ट्विट्स और इंस्टाग्राम पोस्ट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने बीजेपी के आगामी चुनाव के संबंध में पोस्ट लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'इंस्टाग्राम बेवकूफ लोगों से भरा है। यहां जिनके पास आईक्यू की कमी है उनकी तारीफ होती है। बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं। इसकी अच्छी बात ये है कि यहां छोटे बिजनेस को एक्सपोजर मिल जाता है। लेकिन उसके अपोजिट कुछ कम अक्ल वाले इसे अपनी ही संपत्ति में छेद करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। ये बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं।'

PunjabKesari


कंगना ने आगे लिखा- 'ये मीडिल क्लास का टिक टॅाक है। इन मूर्खों को पूंजीपतियों, कम्युनिस्टों और जिहादियों ने हाइजैक कर लिया है। बीजेपी के लिए 2024 चुनावों में यह बड़ा खतरा बन सकता है। अगर ये जोकर फैशन के नाम पर शर्ट के नीचे साइकिलिंग शॉर्ट पहन सकते हैं तो उन्हें कोई भी आराम से बहला सकता है।
कंगना इन ट्विट्स को लेकर खूब चर्चा में हैं।' 

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाइवी है। इस फिल्म में वह  पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।
  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News