सोशल मीडिया पर छाईं कंगना की हैरान कर देने वाली तस्वीरें, देखकर सहम जाएंगे आप

9/20/2019 12:57:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अब कंगना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में आप कंगना का लुक देख हैरान रह जाएंगे। 

दरअसल, इस फिल्‍म में जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी है और इसी लुक टेस्‍ट के‍ लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थीं। इन तस्‍वीरों में कंगना चेहरे पर लगे लेप लगाकर बैठे हुए दिख रही हैं।

तस्वीरें देख इस प्रक्रिया में उनके लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कंगना का यह लुक टेस्ट कर रहे हैं । जैसन 'कैप्टन मार्वेल' और 'ब्लेड रनर 2049' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म तमिल, तेलुगू और हिन्दी यानी तीन भाषाओं में बन रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 20 करोड़ जैसी मोटी रकम ली है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म 'पंगा' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्‍म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी। 

 

Neha