''कोई राजनीति नहीं, कोई नकली प्रचार नहीं..गदर 2 की सफलता से खुश हुईं कंगना, बोलीं-तारा सिंह, सनी देओल अमर रहें

8/13/2023 1:23:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई सनी देओल स्टारर 'गदर 2' का सिनेमाघरों में खूब जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की लंबी-लंबी लाइने लगी हुई हैं। वहीं, बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन 40 करोड़ कमाई कर साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। इन सबके बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने ‘गदर 2’ की सक्सेस पर अपना रिएक्शन दिया है।

 

शनिवार को कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर सनी देओल की ‘गदर 2’ देखने के लिए थिएटर के बाहर लगी ऑडियंस की भीड़ का एक वीडियो शेयर किया और तारीफ करते हुए कहा कि ये लोगों की जिंदगी में 'एक्साइटमेंट और नेशनलिज्म वापस लाती है।' 


कंगना ने कहा कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में 'आसानी से' 65-70 करोड़ रुपये कमा सकती थी, अगर यह उसी दिन रिलीज नहीं होती जिस दिन एक और बड़ी फिल्म, अक्षय कुमार-स्टारर ओएमजी 2 रिलीज हुई थी।

 

आगे कंगना ने कहा कि ‘गदर 2’ 'फर्जी प्रोपगेंडा' की मदद के बिना अच्छा परफॉर्म कर रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "कोई माफिया राजनीति नहीं, कोई खरीदी गई समीक्षा नहीं, कोई नकली प्रचार नहीं, थोक कॉर्पोरेट बुकिंग के माध्यम से टिकट नहीं खरीदना, कोई कार्टून दिखने वाले अभिनेता नहीं, प्रॉपर मर्दाना हीरो और प्रॉपर मासी कंटेंट..."

 

एक्ट्रेस ने सनी देओल की भी तारीफ करते हुए लिखा, "छुट्टियों को भूल जाइए, अगर ये सिंगल रिलीज होती तो पहले दिन आसानी से 65-70 करोड़ रुपये कलेक्शन हो सकता था... लेकिन इससे सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में इकोनॉमिक सूखा खत्म नहीं हो रहा है, बल्कि लोगों को देखें, खुश हूं सिनेमा को लोगों के जीवन में उत्साह और राष्ट्रवाद वापस लाते हुए देखें... तारा सिंह, सनी देओल अमर रहें।"

बता दें, सनी देओल ने 2001 में रिलीज हुई गदर: एक प्रेम कथा में तारा सिंह की भूमिका निभाई थी और इसके दूसरे पार्ट गदर 2 में भी वह तारा सिंह की भूमिका में नजर आए हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गदर 2 का निर्देशन भी अनिल शर्मा ने किया है।
 

Content Writer

suman prajapati