फिल्म ''शेरशाह'' में सिद्धार्थ मल्होत्रा को विक्रम बत्रा के किरदार में देख इम्प्रेस हुईं कंगना, शानदार काम के लिए करण जौहर की भी कर डाली तारीफ

8/26/2021 11:24:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर सस्पैंड होने के बाद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह देखी, जिसे देख वह काफी इम्प्रेस हो गईं और वह तारीफ किए बिना रह नहीं पाई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ और उनकी टीम को फिल्म में अच्छे काम की बधाई दी।


शेरशाह की टीम को बधाई देते हुए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर किए। पहले पोस्ट में उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी  और लिखा- देश के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा हिमाचल के पालमपुर से थे. उनके निधन ने सभी का दिल तोड़ दिया था #शेरशाह.'

PunjabKesari


वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने शेरशाह फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- क्या शानदार श्रद्धांजलि दी है सिद्धार्थ मल्होत्रा, पूरी टीम को बधाई, यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने उसको पेश भी किया।

PunjabKesari


कंगना के शेरशाह की पूरी टीम को बधाई देते ही फैंस के दिमाग में करण जौहर का नाम भी आ गया। दरअसल शेरशाह फिल्ममेकर करण जौहर के को-प्रोडक्शन में बनी है। ऐसे में कंगना ने इनडायरेक्ट तरीके से करण जौहर की भी तारीफ की है।


बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज की गई है। फिल्म में सिद्धार्थ कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आए हैं। उन्होंने अपनी नायाब एक्टिंग से फिल्म में जान डाली है। फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आई हैं। इसका डायरेक्टशन विष्णु वर्धन ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News