''पगलैट'': कंगना ने बरसाया सान्या मल्होत्रा पर प्यार, यूजर बोले-''शुक्र है तुमने भी किसी की तारीफ वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू''

3/31/2021 9:47:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानती जैती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ने पोस्ट के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें कई बार बाॅलीवुड स्टार्स के साथ पंगा लिए देखा जाता है। अक्सर बाॅलीवुड स्टार्स को खरी खोटी सुनाने वाली कंगना ने हाल ही में एक्ट्रेस  सान्या मल्होत्रा की तारीफ में ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

कंगना का ये ट्वीट उनकी फिल्म 'पगलैट ' को लेकर है, जिसके सुनकर सान्या तो इमोशनल हुईं। उनके साथ-साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी कंगना के ट्वीट को देकर हैरान हैं। ऐसा पहली बार है कि कंगना ने किसी स्टार की तारीफ में कोई ट्वीट किया हो।

 

PunjabKesari

कंगना ने सान्या मल्होत्रा का एक पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा-'वो इतनी अच्छी हैं... मैं खुश हूं कि लोग उनका टैलेंट पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि #PagglaitOnNetflix अद्भुत काम कर रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी...तुम्हें ढेर सारा प्यार।'

PunjabKesari

 

कंगना का ये ट्वीट देख सान्या भी गदगद हो गईं। उन्होंने कंगना के ट्वीट पर कमेंट कर लिखा- 'बहुत-बहुत शुक्रिया, ये वाकई मेरे लिए बड़ी बात है।' इसकेसाथ उन्होंने हार्ट और इमोशनल वाली इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

 

यूजर ने दिए ऐसे रिएक्शन

कंगना की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट पर लिखा- ये पहली बार जब मैंने आपको किसी और की तारीफ करते हुए देखा है, इसके अलावा एक और ने लिखा, शुक्र है तुमने किसी की तारीफ तो की वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू है।

PunjabKesari

 

सान्या की फिल्म 'पगलैट' की बात करें तो ये फिल्म 26 मार्च को रिलीज हुई है।  फिल्म में सान्या के अलावा आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव और राजेश तैलांग जैसे स्टार्स हैं। वहीं कंगना की बात करें तो वह इन दिनों तेजस की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह थलाइवी और धाकड़ में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News