Oscar 2023: kangana ranaut ने ट्वीट कर की दीपिका पादुकोण की तारीफ, लिखा ''कितनी खूबसूरत हैं...''

3/13/2023 2:17:01 PM

मुंबई। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की दुनिया पर राज कर रही हैं। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को हैरान करने वाली एक्ट्रेस हाल ही में लॉस एंजिल्स में डॉल्बी थिएटर में 95वें अकादमी अवार्डस में प्रेसेंटर के रूप में नज़र आईं। सोमवार की सुबह, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ अपने रेड-कार्पेट लुक की फोटोज शेयर कीं, "#Oscars95।"

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी ऑस्कर में भारत का मान बढ़ाया है। इस बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का एक ट्वीट सामने आया है जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कितनी खूबसूरत हैं दीपिका पादुकोण पूरे देश को एक साथ लेकर खड़े होना, अपनी छवि, प्रतिष्ठा को उन नाजुक कंधों पर ले जाना और इतने शालीनता और आत्मविश्वास से बोलना आसान नहीं है। दीपिका इस बात की गवाही देती हैं कि भारतीय महिलाएं सर्वश्रेष्ठ हैं।' 

एक्ट्रेस ने आरआरआर की टीम को भी ऑस्कर जीतने पर बधाई दी है। साथ ही एक्ट्रेस ने कार्तिकी गोंजाल्विस और गुनीत मोंगा की फिल्म द एलिफेंट व्हिस्परर्स पर भी रिएक्ट किया है। मालूम हो कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi