''आरआरआर'' की सफलता के बाद एसएस राजामौली की मुरीद हुई कंगना रनौत, बोलीं- ''आप जैसा रोल मॉडल पाकर मुझे बहुत अच्छा लगा सर''

3/31/2022 12:21:00 PM

मुंबई. एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।  एनटीआर जूनियर और राम चरण की हर कोई तारीफ कर रहा है। एनटीआर जूनियर और राम चरण के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन की भी अहम भूमिका है। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी डायरेक्टर एसएस राजामौली की तारीफ की है।

PunjabKesari
कंगना ने एसएस राजामौली की इंस्टा स्टोरी में तस्वीरें शेयर की है इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- एसएस राजमौली सर ने ये साबित कर दिया है कि वह भारतीय सिनेमा के सबसे महान डायरेक्टर हैं। उन्होंने आज तक कभी भी कोई असफल फिल्म नहीं दी है।

PunjabKesari
कंगना ने आगे लिखा- उनके बारे में सबसे अच्छी बात उनकी सफलता नहीं बल्कि एक कलाकार के रूप में उनकी विनम्रता और एक व्यक्ति के रूप में उनकी सादगी, अपने राष्ट्र और धर्म के लिए उनका प्यार है। आप जैसा रोल मॉडल पाकर मुझे बहुत अच्छा लगा सर...आपकी फैन।

PunjabKesari
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'तेजस', 'सीता' और 'टीकू वेड्स शेरू' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों शो 'लॉकअप' को होस्ट कर रही है।  

 PunjabKesari
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News