एमी अवॉर्ड में नॉमिनेट होने पर कंगना ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ, बोली- आप दुनिया के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं

9/25/2021 10:37:44 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस को हर किसी से पंगा लेते हुए ही देखा जाता है। किसी की तारीफ करते कंगना को बहुत कम देखा जाता है। हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सीरियस मैन' के लिए अंतराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया है, जिसके बाद कंगना ने एक्टर की तारीफ की है और बधाई दी है।


कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर नवाजुद्दीन की तारीफ की है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुबारक हो सर, निश्चित रूप से आप इस दुनिया में सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। इसके साथ कंगना ने पृथ्वी का एक इमोजी भी शेयर की है।' फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।


नवाजुद्दीन ने भी पोस्ट शेयर कर अंतराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड में मिले नॉमिनेशन पर आभार प्रकट किया है। एक्टर ने लिखा- 'वाह ! सीरियस मेन के लिए मुझे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय ऐमी पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। सीरियस मेन की टीम, निर्देशक सुधीर मिश्रा, अन्य तथा नेटफ्लिक्स को बधाई।' 


बता दें नवाजुद्दीन के अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की क्राइम ड्रामा सीरीज 'आर्या' के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल 'वीर दास: फॉर इंडिया' को कॉमेडी सेगमेंट में नॉमिनेट किया गया है। 

Content Writer

Parminder Kaur