एमी अवॉर्ड में नॉमिनेट होने पर कंगना ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ, बोली- आप दुनिया के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं

9/25/2021 10:37:44 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस को हर किसी से पंगा लेते हुए ही देखा जाता है। किसी की तारीफ करते कंगना को बहुत कम देखा जाता है। हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सीरियस मैन' के लिए अंतराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नॉमिनेट किया गया है, जिसके बाद कंगना ने एक्टर की तारीफ की है और बधाई दी है।

PunjabKesari
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर नवाजुद्दीन की तारीफ की है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुबारक हो सर, निश्चित रूप से आप इस दुनिया में सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। इसके साथ कंगना ने पृथ्वी का एक इमोजी भी शेयर की है।' फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
नवाजुद्दीन ने भी पोस्ट शेयर कर अंतराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड में मिले नॉमिनेशन पर आभार प्रकट किया है। एक्टर ने लिखा- 'वाह ! सीरियस मेन के लिए मुझे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय ऐमी पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। सीरियस मेन की टीम, निर्देशक सुधीर मिश्रा, अन्य तथा नेटफ्लिक्स को बधाई।' 

PunjabKesari
बता दें नवाजुद्दीन के अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की क्राइम ड्रामा सीरीज 'आर्या' के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल 'वीर दास: फॉर इंडिया' को कॉमेडी सेगमेंट में नॉमिनेट किया गया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News