उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद के एनकाउंटर के बाद कंगना ने की सीएम योगी की तारीफ, बोलीं- मेरे भैया जैसा कोई नहीं

4/14/2023 11:24:06 AM

मुंबई. उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारे गए। अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर जहां एक ओर जश्न मनाया जा रहा है तो कुछ इसे साजिश बताते हुए विरोध कर रहे हैं। इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 


कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे भैया योगी आदित्यनाथ जैसा कोई नहीं। साथ ही खुशी और हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर की है। कंगना का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


बता दें उमेश हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम झांसी के पास बड़ागांव और चिरगांव में पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गए। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि वह कानपुर फिर नोएडा और दिल्ली में 15 दिन से छिपे थे। इसके बाद वह झांसी आए थे। झांसी में उन्हें टिप मिली तो उन्होंने घेराव करके सर्च ऑपरेशन चलाया। यहां असद ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस पर गोलियां दाग दी और जवाबी कार्रवाई में दोनों मारे गए।


काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग भी पूरी की है। इसके अलावा कंगना Sita: The Incarnation, 'टिकू वेड्स शेरू' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

Content Writer

Parminder Kaur