आलोचना के बाद कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को बताया Big Hero, ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' की तारीफ करते हुए कहा- उम्मीद नहीं थी कि फिल्म माफिया कुछ अच्छा करेंगे

2/26/2022 2:20:50 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। रिलीज होने के बाद फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। हर कोई आलिया की तारीफ कर रहा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari

इससे पहले कंगना ने आलिया को भरा-बुरा कहा था और उन्हें 'पापा की परी' बताते हुए 'मूवी माफिया' पर निशाना साधा था, लेकिन अब कंगना के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। कंगना ने आलिया को 'बिग हीरो' कहा है और फिल्म की तारीफ की है।

PunjabKesari
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर लिखा- 'ये सुनकर खुशी है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने थियेटर्स को रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के साथ फिर से जीवित किया है। हिंदी बेल्ट की तरफ से भी बेबी स्टेप उठाए जा रहे हैं। हालिया वुमेन सेंट्रिक मूवी के साथ, जिसमें Big Hero है और सुपरस्टार डायरेक्टर। ये छोटे कदम हो सकते हैं, लेकिन महत्वहीन नहीं। यह उन सिनेमाघरों के लिए महत्वपूर्ण होंगे, जो वेंटिलेटर पर हैं। गजब है! कभी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म माफिया इस अवसर पर उठेंगे और कुछ अच्छा करेंगे। यदि वे ऐसा करते हैं, तो हम उनकी सराहना करेंगे। सर्वश्रेष्ठ की आशा करते हैं।' कंगना की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
इससे पहले कंगना ने आलिया और 'गंगूबाई..' की आलोचना करते हुए कहा था, 'फ्राइडे को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये जलकर राख हो जाएंगे। पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखती है), साबित करना चाहते हैं कि रॉम-कॉम बिम्बो ऐक्टिंग कर सकती है। इस फिल्म की सबसे बड़ी कमी इसकी कास्टिंग है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि स्क्रीन पर इन दिनों साउथ और हॉलिवुड फिल्में अच्छा कर रही हैं। जब तक मूवी माफिया के पास पावर है, तब तक कुछ नहीं हो सकता।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News