12 साल की उम्र में कंगना ने निभाया था सिया का किरदार, फैंस के साथ शेयर की स्कूल प्ले की तस्वीर

9/15/2021 10:44:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत थलाइवी की रिलीजिंग के बाद इन दिनों अपकमिंग फिल्म में माता सीता का किरदार निभाने को लेकर सुर्खियों में हैं। इस अलौकिक किरदार को निभाने की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। वहीं फैंस भी कंगना को सीता के किरदार में देखने को लिए काफी उत्साहित हैं। इसी बीच धाकड़ गर्ल ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जब उन्होंने बचपन में माता सीता का किरदार निभाया था।

PunjabKesari


कंगना ने यह तस्वीर अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है। यह तस्वीर उनके स्‍कूल के दिनों की है, जब एक नाटक के दौरान उन्‍होंने मां सीता का रोल प्‍ले किया था।

 

PunjabKesari

 

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, 'जब मैं 12 साल की थी तब मैंने स्‍कूल प्‍ले में भी सीता का किरदार निभाया था। हा हा... सियारामचंद्र की जय।'
कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और उनकी य तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

बता दें, कंगना रनौत ने अपकमिंग फिल्म में सीता का रोल निभाने की जानकारी बीते मंगलवार दी थी। फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन में लिखा था, 'The Incarnation- Sita. कलाकारों की टैलंटेड टीम के साथ टाइटल रोल निभाने को लेकर खुश हूं। सीता राम का आशीर्वाद... जय सियाराम।' इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन अलौकिक देसाई करेंगे। फिल्‍म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी।


 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News