जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना ने दी खास अंदाज में श्रद्धांजलि, शेयर कीं थलाइवी के सेट से अनदेखी तस्वीरें

12/5/2020 4:26:47 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों किसान अंदोलन को लेकर किए गए अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। किसान अंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ और कंगना में तीखी बहस हुई। इसी बीच कंगना ने ट्वीट कर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयलल‍िता की पुण्यतिथ‍ि पर उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है। एक्ट्रेस ने जयललिता पर बन रही फिल्म थलाइवी के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari
शेयर की गई तस्वीरों में एक में कंगना जयललिता के अवतार में नजर आ रही है। वाइट साड़ी, माथे पर बिंदी और चेहरे पर वही एक्सप्रेशन। इस लुक में एक्ट्रेस शानदार दिखाई दे रही है। एक और तस्वीर में एक्ट्रेस स्कूल में बच्चों को खाना खिला रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'जया अम्मा की पुण्यतिथ‍ि पर थलाइवी-एक क्रांतिकारी नेता के सेट से कुछ तस्वीरें। मेरी टीम को... खासकर हमारे टीम के लीडर विजय सर को बहुत-बहुत धन्यवाद जो सुपर ह्यूमन की तरह काम कर इस फिल्म को पूरा करने में लगे हुए हैं... बस एक हफ्ता और' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें कंगना ने फिल्म में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयलल‍िता का किरदार निभाया है। कंगना इस रोल में काफी जच रही है। काफी समय से फिल्म की शूटिंग चल रही है और जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News