कंगना ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, कहा-''इंडस्ट्री आपके पापा ने नहीं बनाई है''

9/15/2020 3:35:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर पर अपना निशाना साधा। कंगना ने करण पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री करण जौहर या उनके पापा ने नहीं बनाई।

PunjabKesari

देखें कंगना के ट्वीट्स
 

PunjabKesari

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है,उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।

PunjabKesari

 

वहीं कंगना के इस ट्वीट को देख सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दंबग 3' के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी भड़क गए। उन्होंने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट कर जमकर खरी खोटी सुनाई।  कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए निखिल द्विवेदी ने लिखा-'इस तर्क से फिल्म जगत के भी एक एक व्यक्ति ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है। हर चीज में हमारा भी उसी तरह योगदान है। आपको बनाने में भी। आपकी फिल्मों कि टिकट भी हम ने खरीदी है मगर कल को आप कुछ गलत करें या सही तो हम सम्पूर्ण फिल्मजगत को ना तो दोषी ठहरा सकते हैं ना दाद दे सकते हैं।' 

PunjabKesari

 

निखिल द्विवेदी का ट्वीट देख कंगना का गुस्सा सांतवें आसमान पर चला गया और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'क्या निर्माण किया? आइटम नम्बर्ज का? अधिकतर वाहियात फिल्मों का? ड्रग्स कल्चर का? देशद्रोह और टेररिजम का? बॉलीवुड पे दुनिया हंसती है, देश का हर जगह मखौल बनाया जाता है, पैसे और नाम तो दवूद ने भी कमाया है मगर इज्जत चाहिए तो उसे कमाने की कोशिश करो काली करतूतें छुपाने की नहीं।' कंगना और निखिल की ये सोशल साइट पर हो रही लड़ाई काफी बढ़ गई। दोनों ही ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दे कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से करण जौहर को लेकर कई ट्वीट कर रही हैं।  न्होंने करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत की हत्या का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स और प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत का करियर तबाह किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News