कंगना ने लोगों से की ''द कश्मीर फाइल्स'' देखने की गुजारिश,टुकड़े गैंग पर भड़कते हुए बोलीं-''देश से इस कैंसर को निकालिए''

3/15/2022 4:11:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। मामला चाहे राजनीति से जुड़ा हो या बाॅलीवुड से कंगना हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। भले ही कंगना को अपने बयानों की वजह से ट्रोल क्यों ना होना पड़ जाए लेकिन वह फिर भी अपने विचार रखने से कभी पीछे नहीं रहती।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार कंगना ने बाॅलीवुड को आड़े हाथ लिया। कंगना ने एक वीडियो शेयर कर इन दिनों सुर्खियों बटोर रही  'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर इंडस्ट्री में छाई चुप्पी पर सवाल उठाए। कंगना ने पहले तो फिल्म बनाने के लिए विवेक अग्निहोत्री का ढेर सारा आभार जताया।

PunjabKesari

इसके बाद बाॅलीवुड की टुकड़े गैंग पर भड़ास निकाली। कंगना ने कहा-'दोस्तों, ये सरकार की लड़ाई नहीं है। ये सभ्यता की लड़ाई है। हर हिंदुस्तानी की लड़ाई है। जो चीज आपको आपके टीचर्स ने नहीं बताई। आपको आपकी किताबें नहीं बताएगी। मीडिया नहीं बताएगी। आपको अपनी इंसानियत को झिंझोड़ना है और कहना है हम अपनी मानवता को खुद को गाइड करने दें और तब पता चलेगा।

PunjabKesari

आप कायरता के पर्दे के पीछे मत छुपिए। इस सभ्यता की लड़ाई में आप हिस्सा लीजिए और जो टुकड़े गैंग का कैंसर है, आपके आसपास जहां भी दिखता है, उसको फेंक कर निकालिए इस देश से।' वीडियो के आखिरी में कंगना ने  फैंस से अपील की है कि वो 'द कश्मीर फाइल्स' जरूर देखें और नए भारत की नींव रखने की भी गुहार लगाई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

इससे पहले जब कंगना फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देखकर थिटेटर से निकली थी जब भी उन्होंने बाॅलीवुड पर निशाना साधा था। कंगना ने कहा था- टीम को बहुत बहुत बधाई। उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को, पूरे बॉलिवुड के किए हुए जितने भी पाप हैं, आज इन्होंने धो दिए। इन्होंने इतनी अच्छी फिल्म बनाई है और ये फिल्म इतनी काबिल-ए-तारीफ है कि सब इंडस्ट्री वाले जो छिपे हुए हैं, अभी अपने बिलों में चूहों की तरह, निकलकर आना चाहिए। इसको प्रमोट करना चाहिए। इतनी बकवास, सड़ी हुई फिल्में फिल्में प्रमोट करते हैं। इतनी अच्छी फिल्म को प्रमोट करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News