राउत जी मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आजादी,आ रही हूं 9 सिंतबर को आपसे मिलने मुंबई: कंगना रनौत

9/6/2020 4:28:27 PM

मुंबई. बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर शिवसेना नेता संजय राउत पर पलटवार कर दिया है। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर संजय राउत को ललकारते हुए कहा कि मैं 9 सिंतबर को मुंबई आ रही हूं देखती हूं मुझे कौन रोकता है। वीडियो में कंगना ने कहा- संजय राउत जी आपने मुझे कहा मैं एक हरामखोर लड़की हूं। आप एक सरकारी मुलाजम हैं और आप जानते हैं कि इस देश में हर दिन नहीं हर घंटे कितनी लड़कियों के बलात्कार होते हैं। कितनी लड़कियों की बाॅडी पर एसिड फैंक कर उन्हें मार दिया जाता है।

PunjabKesari

उनकी काम की जगह पर गालियां दी जाती हैं। उनके पति उनका शोषण करते हैं। इसका जिम्मेदार पता कौन है मानसिकता जिसका पर्दशन आपने पूरे समाज के सामने किया है। जब आमिर खान ने कहा इस देश में उन्हें डर लगता है तब तो किसी ने उन्हें कुछ नहीं कहा। जब नसीरूद्दीन शाह ने कहा तब भी कुछ नहीं कहा। इसके अलावा भी कंगना ने इस वीडियो में संजय राउत से कई सवाल किए। वीडियो के अंत में कंगना ने कहा- मिलते हैं 9 सितंबर को जय हिंद। जय महाराष्ट्र। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है,मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है। मैं आज़ाद हूं।

बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए सांसद संजय राउत पर 'मुंबई न आने की' धमकी देने का आरोप लगाया था। कंगना ने कहा था-  ''शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे मुंबई न आने के लिए धमकी दी है। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?" कंगना के इस ट्वीट के बाद मुद्दा काफी गर्म हो गया। इस बाद मुंबई के गृहमंत्री अनिल देशमुख और शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को लेकर कई बातें कहीं। जहां एक तरह सोशल मीडिया कंगना के इस बयान के बाद उन्हें ट्रोल कर रहा है। वहीं कुछ उनका समर्थन भी कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News