अफवाहों पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बोलीं ''सुशांत के वकील ने मेरे खिलाफ कुछ नहीं कहा''

8/22/2020 4:32:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी एक्टिव हैं और लगातार इस सुशांत को न्याय दिलाने में अपनी आवाज उठा रही हैं। हाल ही में खबरे सुनने में आई थीं कि सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कंगना पर निशाना साधा है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद ट्वीट कर इन सब खबरों के ऊपर अपनी सफाई पेश की है। 

PunjabKesari
कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा,  ''मूवी माफिया बिकाऊ मीडिया फिर से वही कर रही है, सुशांत के वकील और परिवार ने मेरे खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. यहां देखें फैमिली लॉयर ने हर इंटरव्यू में क्या कहा है।' बता दें इस ट्वीट के साथ उन्होंने सुशांत के परिवार के वकील का एक वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, सुशांत का परिवार और उनके वकील मेरे संघर्षों को लेकर बेहद सपोर्टिव रहे हैं।''


बता दें कंगना को लेकर खबरे फैलाई जा रही थी कि सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि कंगा खुत के एजेंडे को आगे ले जाने के लिए ये सब कर रही है। वो उन लोगों पर हमला कर रही है, जिनसे उन्हें इंडस्ट्री में निजी तौर पर परेशानी थी। वो सिर्फ अपने मतलब के लिए ये सब कर रही है, सुशां के परिवार की एफआईआर का उनके दावो से कोई लेना देना नहीं है।

PunjabKesari


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News