सुशांत केस में अमिताभ की चुप्पी को कंगना ने बताया 'माफिया का डर', अनुष्का-आमिर पर भी साधा निशा

8/20/2020 9:09:20 AM

मुंंबई: 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज की गई एफआईआर को सही मानकर सुशांत सिंह राजपूतकेस की जांच सीबीआई को सौंप दी। कोर्ट के इस फैसले ने एक्टर के परिवार, समर्थकों और उन करोड़ों फैन्स में खुशी की लहर दौड़ा दी है जो लंबे वक्त से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। इन्हीं समर्थकों में से एक है बाॅलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत। कंगना ने इस फैसले पर खुशी जाहिर की।

इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बाॅलीवुड इंडस्ट्री की चुप्पी पर एक बार फिर निशाना साधा। इस इंटरव्यू में कंगना ने सुपरस्टार आमिर खान की खामोशी पर सवाल उठाए। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि इंडस्ट्री में से किसी ने भी सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है।


उन्होंने आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि यहां तक कि आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला जो कि उनके साथ पीके में काम कर चुके हैं।

उन्होंने आगे कहा कि उनके मौन की वजह से अनुष्का शर्मा भी चुप है और राजकुमार हिरानी भी।

कंगना ने कहा- "बॉलीवुड में से किसी ने भी CBI जांच की मांग नहीं की। ये पूरे एक गैंग की तरह काम करता है। आपके पास अपने सहकर्मी के लिए कहने को कुछ नहीं है जिनकी मौत हो चुकी है। किस बात का डर है उन्हें? अभी भी कुछ ही लोग बोल रहे हैं, बाकि छिपे हुए हैं। सुशांत का परिवार रो रहा है और आप लोग चुप हैं। अब सब एक्स्पोज हो गए हैं।"कंगना ने कहा- "जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े मेगास्टार ही कुछ नहीं कह रहे तो छोटे स्टार्स कैसे कहेंगे।

उन्होंने कहा कि बिग बी के दिल में सुशांत के जाने का दर्द जरुर हुआ होगा लेकिन फिर भी वह चुप हैं क्योंकि उन्हें माफिया का डर है। उन्होंने कहा कि जब उनके जैसे बड़े सेलेब्रिटी डरे हुए हैं तो छोटे कैसे जुबान खोलेंगे। "

कंगना ने आगे कहा कि ये माफिया पहले इंसान को निशाना बनाता है और फिर उन्हें कमजोर करके छोड़ देता है। उन्होंने ये भी सवाल किया कि रिया चक्रवर्ती उनकी जिंदगी में कैसे आई। उन्होंने आरोप लगाया कि रिया के पीछे एक पूरा 'ग्रुप' है। यही कारण है कि उन्हें एक ही दिन में देश का इतना महंगा वकील मिल जाता है। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड के लोग रिया का समर्थन कर रहे हैं। 

 

Smita Sharma