कंगना की मां आशा रनौत का बयान, कहा-''ये श‍िवसेना कायर है, इन्‍हें बस मां-बाप की प्रॉपर्टी पर घमंड है''

9/12/2020 9:20:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की बहस बढ़ती ही जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ठीक से जांच ना करने पर कंगना ने शिवसेना नेता और मुंबई पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई।

PunjabKesari

इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी बयानबाजी हुईं। इसी बीच बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में कथित अवैध निर्माण का हवाला देकर उसमें जमकर तोड़-फोड़ की जिसके बाद कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सीधा चैलेंच किया है। अब हाल ही में इस घटना पर कंगना की मां आशा रनौत की प्रतिक्रिया आई है।

Bollywood Tadka

टीवी चैनल आजतक से बात करते हुए उन्होंने कहा-'मेरी बेटी को सच बोलने की सजा मिल रही है। वह पिछले 16 सालों से महाराष्ट्र में है और उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। मुझे मेरी बेटी पर गर्व है कि वह हमेशा सच के साथ खड़ी रहती है। अगर वह कुछ भी गलत देखती है तो मुझसे पूछती है और मैं उसे सही गलत की सलाह देती हूं।' कंगना की मां ने महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना की भी आलोचना की है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा- 'अगर कंगना गलत होती तो देश की जनता उसका साथ नहीं देती। यह कैसी सरकार है, यह बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है जिसके बारे में हम बचपन से सुनते आ रहे थे। ये शिवसेना डरपोक और कायर है। मेरी बेटी ने 15 साल मेहनत करके एक-एक पैसा जोड़कर ऑफिस बनाया। हम मध्यम वर्गीय परिवार के हैं। इनके पास (शिवसेना के) तो अपने मां-बाप की प्रॉपर्टी है, जिसके ऊपर वो इतना घमंड कर रहे हैं और अत्याचार कर रहे हैं।'
 

PunjabKesariकंगना को मिल रहे राजनीतिक सपोर्ट पर आशा ने कहा- 'मैं बीजेपी को धन्यवाद देना चाहती हूं जो उन्होंने मेरी बेटी का सपोर्ट किया। मैं गृह मंत्री अमित शाह को भी धन्वाद देती हूं जो उन्होंने मेरी बेटी को ऐसे समय में सुरक्षा प्रदान की। हम लोग शुरू से ही कांग्रेस पार्टी के समर्थक रहे हैं लेकिन ऐसे बुरे वक्त में बीजेपी ने हमारी मदद की है जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News